चुनाव का ऐलान होते ही पीएम ने किया ट्वीट, फिर एक बार मोदी सरकार

लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया और जनता का आशीर्वाद मांगा. साथ ही फिर एक बार मोदी सरकार का नारा दिया. इस दौरान उन्होंने चुनाव आयोग, चुनाव कर्मचारियों, सुरक्षाबलों, देशवासियों और राजनीतिक दलों को शुभकामनाएं दी.

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है. रविवार को मुख्य चुनाव आयोग सुनील अरोड़ा ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. चुनाव का शंखनाद होते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया और जनता से आशीर्वाद मांगा. उन्होंने फिर एक बार मोदी सरकार का नारा दिया. इसके साथ ही पीएम मोदी ने चुनाव आयोग, चुनाव कर्मचारियों, सुरक्षाबलों, देशवासियों और राजनीतिक दलों को शुभकामनाएं दी.

Narendra Modi

@narendramodi

Guided by ‘Sabka Saath, Sabka Vikas’, NDA seeks your blessings again.
We spent the last five years fulfilling basic necessities that were left unfulfilled for 70 long years. Now, time has come to build on that and create a strong, prosperous & secure India.

15.1K people are talking about this

उन्होंने सभी भारतीयों से बढ़-चढ़कर मतदान करने और लोकतंत्र को समृद्ध बनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि निराशावाद से बाहर निकलते हुए पिछले पांच वर्षों में 130 करोड़ भारतीयों के आशीर्वाद और सहभागिता से यह प्रदर्शित हुआ है कि पहले जो नामुमकिन था, वह अब मुमकिन हो गया है.

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘लोकतंत्र का त्योहार चुनाव आ गया है. मैं सभी भारतीयों से अपील करता हूं कि लोकसभा चुनाव 2019 में अपनी सक्रिय हिस्सेदारी से इसे समृद्ध बनाएं. मैं उम्मीद करता हूं कि इस चुनाव में ऐतिहासिक मतदान होगा. मैं खास तौर पर पहली बार वोट करने वाले मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने का आग्रह करता हूं.’

उन्होंन पूरे भारत में चुनाव सफलतापूर्वक सुनिश्चित कराने के कार्य में जुटे चुनाव आयोग, सभी आधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों को शुभकामनाएं दी. पीएम मोदी ने कहा कि वर्षों से व्यवस्थित रूप से चुनाव आयोजित करने के लिए भारत को चुनाव आयोग पर गर्व है. उन्होंने कहा कि साल 2014 में लोगों ने पूरी तरह से यूपीए को खारिज कर दिया था. जनता में यूपीए के भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और नीतिगत पंगुता को लेकर काफी नाराजगी थी.

पीएम मोदी ने कहा कि यूपीए के शासन में भारत का आत्मविश्वास काफी नीचे चला गया था. भारत के लोग इस निराशावाद और क्षरण से मुक्ति चाहते थे. उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में 130 करोड़ भारतीयों के आशीर्वाद और सहभागिता से यह प्रदर्शित हुआ है कि पहले जो नामुमकिन था, वह अब मुमकिन हो गया है. साल 2019 का चुनाव लोगों में विश्वास का भाव और सकारात्मकता का चुनाव है. यह लोगों की आशा और आकांक्षाओं को पूरा करने का चुनाव है.

मोदी ने कहा कि आज भारत के लोग जानते हैं कि सबसे तेज गति की अर्थव्यवस्था बनना संभव है, आतंक को मुंहतोड़ जवाब देना संभव है, गरीबी को रिकॉर्ड गति से समाप्त करना संभव है, भारत को स्वच्छ बनाना संभव है, भ्रष्टाचार को मिटाना और भ्रष्ट लोगों को दंडित करना संभव है, समावेशी और सर्वस्पर्शी विकास करना संभव है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सभी राजनीतिक दलों और उम्मीदवारों को 2019 के लोकसभा चुनाव की शुभाकामनाएं. हम अलग-अलग राजनीतिक दल के हो सकते हैं, लेकिन हमारा लक्ष्य एक ही है- भारत का विकास और प्रत्येक भारतीय का सशक्तीकरण.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: