रणवीर सिंह बोले- शादी के बाद बदली है जिंदगी, अब अच्छा बच्चा बन गया हूं

तकरीबन 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी कर ली. रणवीर सिंह का कहना है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है.

तकरीबन 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी कर ली. रणवीर सिंह का कहना है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है. रणवीर ने इस बदलाव को बयां भी किया. उन्होंने कहा, “मैं वक्त पर जगता हूं, वक्त पर खाना खाता हूं, वक्त से काम पर जाता हूं और वक्त से वापस आता हूं, शॉर्ट में कहूं तो मैं अब एक अच्छा बच्चा बन गया हूं.”

दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी. उन्होंने वापस आने के बाद भारत में 4 रिसेप्शन पार्टियां दी थीं. शादी के बाद रणवीर सिंह ने बताया कि इटली में शादी करने का फैसला दीपिका पादुकोण का था. रणवीर ने कहा, “उसकी जो भी ख्वाहिश थी मैं चाहता था कि उसे मिल जाए. Husband of the Millennium बनने की ओर ये मेरा पहला कदम था.”

रणवीर ने बताया, “शादी करने को लेकर उसका जो भी सपना था, मैं चाहता था कि वो पूरा हो. वो जो भी चाहती थी वो सब कुछ ठीक उसी तरह से किया गया था.” उन्होंने कहा, “वो इस सब कुछ की हकदार है. मैं भी खुशी का हकदार हूं और मेरी खुशी उसकी खुशी से आती है. यह बहुत सरल सा समीकरण है.” वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म 83 की तैयारी कर रहे हैं.

रणवीर की पिछली 3 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. पद्मावत, सिंबा और गली बॉय तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ऊपर की कमाई करने में कामयाब रही हैं. फिल्म 83 में वह कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म के लिए इस वक्त वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं और क्रिकेट की बारीकियां समझने की कोशिश कर रहे हैं.

%d bloggers like this: