मोदी बायोपिक की शूटिंग का वो पल जिसने सबको हिला कर रख दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म को इलेक्शन कमीशन से हरी झंडी मिल गई है और सेंसर बोर्ड ने भी इसे यू सर्टिफिकेट देकर पास कर दिया है. फिल्म के लिए एक्टर विवेक ओबेरॉय और बाकी पूरी टीम ने काफी मेहनत की है. यदि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म चल जाती है तो इस मेहनत को वसूल माना जाएगा.

फिल्म की शूटिंग के दौरान के किस्से धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर आने शुरू हो गए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान विवेक बुरी तरह जख्मी हो गए थे. उनके पैर में गंभीर चोट लगी थी और उन्हें बिना एनस्थीसिया दिए 16 टांके लगाए गए थे. उत्तराखंड के हरसिल में विवेक हैलिकॉप्टर के माध्यम से पहुंचे थे और उन्हें पत्थरों के बीच उतार दिया गया था.

यहां पत्थरों पर चलते वक्त उनका पांव फिसल गया और नीचे पड़े त्रिशूल पर पड़ गया. इससे उनका पैर बुरी तरह कट गया. उनके दांए पैर का अंगूठा जख्मी हो गया और इसमें 16 टांके लगाने पड़े. बड़ी बात यह थी कि इन टांकों को लगाए जाने के दौरान विवेक को एनस्थीसिया नहीं दिया गया था. फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार ने एक पोर्टल से बातचीत में कहा कि शुरू में उन्होंने फिल्म बनाने का विचार त्याग दिया था.

ओमंग कुमार ने कहा, “3 साल पहले ये विचार आया था. लेकिन जब लोगों से इसका जिक्र किया, तो उन्होंने कहा कि यह असंभव है. इस फिल्म को बनाने का सोचना वक्त की बर्बादी करना है, लेकिन मेरा कॉन्फिडेंस तब बढ़ गया, जब विवेक ओबेरॉय ने इस फिल्म के लिए हां कहा.” ओमंग ने कहा कि वह एक ऐसा आदमी चाहते थे जो खुलकर चुनौतियों को स्वीकार करने का माद्दा रखता हो.

%d bloggers like this: